बेलफायेट सूचक विदेशी मुद्रा ट्रेबरू


Belkhayate विशेषज्ञ सलाहकार हैलो ईए बनाने के लिए धन्यवाद हेलो आईएम नई यहाँ सिर्फ जानना चाहते हैं कि आप इस नियम की तरह उपयोग करने के लिए सेटिंग बदल सकते हैं: सुपर मजबूत संकेत के बाद सेकेंड स्टार्ट मोमबत्ती पर ट्रिगर अब यह मध्य मोमबत्ती पर ट्रिगर हो जाता है जब सिग्नल लाल रंग के लिए नहीं देते और हरे रंग की पंक्ति 2 के लिए तीन मोमबत्ती औसत स्तर के ऊपर .81 या उससे अधिक के लिए -8 1 0 मोमबत्ती के लिए एक स्तर के साथ केवल 2 आरएसआई भिन्नता के लिए या बदलते पाठ्यक्रम 1 सीसीसी 1 के लिए मैक डीआईए या सिग्नल के लिए आप बैलेंस पर जोड़ सकते हैं मात्रा और 2 भिन्नता के लिए इसमें। 6 अंक अच्छा प्रबंध के साथ व्यापार में प्रवेश करने के लिए और पीओ 2 टीएलएल या देवफहटर और v1.1 का उपयोग करने के लिए उपयोग करने के लिए एनओयूगथ है। लेकिन मैं कोशिश करता हूं लेकिन यह काम नहीं कर रहा है, कोई खरीदार नहीं है या बेच नहीं सकता है। इसे ठीक कर सकते हैं। इस नियम का उपयोग करने के लिए सेटिंग: सुपर स्ट्रेट सिग्नल के बाद सेकेंड स्टार्ट मोमबत्ती पर ट्रिगर करने के कारण अब यह मध्य मोमबत्ती पर ट्रिगर हो जाता है जब सिग्नल लाल और हरे रंग की पंक्ति 2 के लिए नहीं देता है, इसके लिए ऊपर तीन मोमबत्ती औसत स्तर के लिए 2 .81 या लेस से -8 1 0 एक स्तर के साथ केवल एक स्तर के साथ मोमबत्ती के लिए 2 या सीसीसी 1 के लिए सीसीसी 1 को बदलना या सिग्नल के लिए आप संतुलन की मात्रा में जोड़ सकते हैं और इसमें 2 भिन्नता के लिए जोड़ सकते हैं। 6 अंक अच्छा प्रबंध के साथ एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए enogth है और पीओ 2 tpl या godfahter और v1.1 के लिए उपयोग। मैं कोशिश करता हूं, लेकिन यह काम नहीं कर पा रहा है वहाँ कोई खरीद या बेच नहीं है I इसे ठीक कर सकते हैं मुझे यह भी लगता है कि यह प्रणाली संभावित है, इसलिए मैं इसे अपने स्वयं के संस्करण और सेटिंग के साथ कोड। ईए नियमों का पालन करता है जैसा कि आप कहते हैं। आप जिस टेम्पलेट का उपयोग कर रहे हैं उसके अनुरूप आप वैरिएबल समायोजित कर सकते हैं। सादर, Yast77 मुझे यह भी लगता है कि इस प्रणाली में संभावित है, इसलिए मैं इसे अपने स्वयं के संस्करण और सेटिंग के साथ कोड देता हूं। ईए नियमों का पालन करता है जैसा कि आप कहते हैं। आप जिस टेम्पलेट का उपयोग कर रहे हैं उसके अनुरूप आप वैरिएबल समायोजित कर सकते हैं। सादर, Yast77 अद्भुत ईए बेंजाइलेट (प्रमुख) के लिए funyoo amp yat77 के लिए धन्यवाद। आज इसे आज डेमो ऐ करने की कोशिश की। यह आशाजनक लगता है कोई नुकसान नहीं, लेकिन केवल लाभ के रूप में ग्रेट amp आभारी परिणाम देखें अद्भुत ईए बेंजाइलेट (प्रमुख) के लिए funyoo amp yat77 के लिए धन्यवाद आज इसे आज डेमो ऐ करने की कोशिश की। यह आशाजनक लगता है कोई नुकसान नहीं, लेकिन केवल लाभ के रूप में ग्रेट amp आभारी परिणाम देखें हाय डाजरुल, मुझे पता है कि आप किस सेटिंग का उपयोग कर रहे हैं आपके द्वारा दिखाए गए चित्र से, आप एच 4 टाइमफ्रेम का उपयोग नहीं कर रहे हैं ईए सेटिंग्स की सिफारिश मैं यह भी सोचता हूं कि इस प्रणाली में संभावित है, इसलिए मैं इसे अपने स्वयं के संस्करण और सेटिंग के साथ कोड देता हूं। ईए नियमों का पालन करता है जैसा कि आप कहते हैं। आप जिस टेम्पलेट का उपयोग कर रहे हैं उसके अनुरूप आप वैरिएबल समायोजित कर सकते हैं। सादर, Yast77 ईए आपके पोस्ट करने के लिए धन्यवाद मैं शुरू करने के लिए अपने एफएक्सडीडी डेमो खाते पर ईए की कोशिश करूँगा। क्या आप मुझे (1) टेम्पलेट का इस्तेमाल करने के लिए सुझाव देते हैं (2) मुद्रा जोड़े (3) समय के फ्रेम और (4) ईए सेटिंग्स, इष्टतम परिणामों के लिए मैं अभी शुरू कर रहा हूं, इसलिए किसी भी सुझाव या युक्तियाँ बहुत मददगार होंगी । आपके ईए पोस्ट करने के लिए धन्यवाद मैं शुरू करने के लिए अपने एफएक्सडीडी डेमो खाते पर ईए की कोशिश करूंगा। क्या आप मुझे (1) टेम्पलेट का इस्तेमाल करने के लिए सुझाव देते हैं (2) मुद्रा जोड़े (3) समय के फ्रेम और (4) ईए सेटिंग्स, इष्टतम परिणामों के लिए मैं अभी शुरू कर रहा हूं, इसलिए किसी भी सुझाव या युक्तियाँ बहुत मददगार होंगी । मैं अभी भी ea के लिए सबसे अच्छी सेटिंग ढूंढ रहा हूं, लेकिन मैं सेट की गई डिफ़ॉल्ट सेटिंग GBPJPY H4 टाइमफ्रेम के लिए है, क्योंकि यह दूसरे व्यापार को खोलने के लिए और 150 पीिप्स के साथ लाभ लेने के लिए 100pips लेता है और ओयन टेम्पलेट के लिए भी डिफ़ॉल्ट सेटिंग है, आप इस साइट पर जा सकते हैं और इस प्रणाली पर अपनी खुद की विकसित बेनकोलेट प्रणाली को समझ सकते हैं। यदि आप इस ea के लिए सबसे अच्छी सेटिंग प्राप्त करते हैं, तो कृपया हमारे साथ साझा करें, धन्यवाद। MBFX सिस्टम (मोस्ताफा बेलखैत) की समीक्षा साइट की यात्रा मई 2018: बड़ी संख्या में नकली सकारात्मक समीक्षाएं प्रस्तुत की गईं। एफपीए इस कंपनी से निपटने के लिए सावधानी बरतने की एक उच्च स्तर की सिफारिश करता है। इस कंपनी से संबंधित अन्य वेबसाइटों में नए ट्रेडिंग सिस्टम शामिल हैं नोट: 2018-06-03 न्यू ट्रेडिंग सिस्टम के सीईओ ने एफपीए को एमबीएफएक्स सिस्टम से संबंधित होने के बारे में बयान हटाने के लिए मुकदमा करने की धमकी दी है। यह खतरा फ्रांस में उत्पन्न हुआ फ़्रांस से प्रस्तुत दो नकली समीक्षाओं के आधार पर एफएपीए के ध्यान में संभावित संबंध लाए गए थे। एक ने ब्रिटेन से, संयुक्त राज्य अमेरिका से दूसरा दावा किया। एक इस समीक्षा पेज पर पोस्ट किया गया था। अन्य नई ट्रेडिंग सिस्टम को समीक्षा में एक नई साइट के रूप में प्रस्तुत किया गया। दोनों ने न्यू-ट्रेडिंग-सिस्टम्स के बारे में बात की, जो बेलखैत से एक सूचक बेचता है। एफपीए नहीं जानता कि क्या इन कंपनियों को स्वामित्व से संबंधित हैं या नहीं। यह प्रकट होता है कि उनके व्यापार पद्धति के स्रोत में कुछ रिश्ते हो सकते हैं Ive को दो साल के लिए एमबीएफएक्स था और समझने के लिए प्रणाली का सरल उपयोग करने में मजा आया, और अच्छे परिणाम मिल गए - और ठीक से परिणाम प्राप्त किया। फिर कुछ महीने पहले मुझे नए संकेतकों के साथ एमबीएफएक्स 2 में अपग्रेड प्राप्त हुआ था। क्या अंतर यह नया संकेतक प्लस 2 अगले साल विदेशी मुद्रा अनुभव ने मेरे लिए यह एक हत्यारा प्रणाली बना दिया है मेरे पास सहयोगी, फिबॉन्सी, कैंडेलेस्टिक पैटर्स और चैनलों का अच्छा काम ज्ञान है मैं इस प्रणाली के संकेतों को इस ज्ञान के विरुद्ध संदर्भ देता हूं और परिणाम उत्कृष्ट रहे हैं। यह प्रणाली अन्य संकेतकों का एक पुन: व्यवस्थित हो सकता है लेकिन यह मेरी चिंता नहीं करता है अंतिम उत्पाद अच्छा दिखने वाला और उपयोग करना आसान है मैं एक व्यापार पर सिस्टम की लागत को बढ़ा सकता हूं। मैं सहमत हूं कि सिस्टम 1 घंटे और 4 घंटे के चार्ट पर सबसे अच्छा काम करता है, लेकिन मैंने इसे 1 मिनट से 1 दिन तक के समय फ्रेम में सफलतापूर्वक उपयोग किया है। सिस्टम अनिवार्य रूप से एक उलटा रणनीति है लेकिन मुझे लगता है कि नए संकेतकों का इस्तेमाल प्रवृत्ति व्यापार रणनीति को सफलतापूर्वक लागू करने के लिए किया जा सकता है। प्रणाली एक गतिशील प्रणाली है और इसलिए repaints क्योंकि यह गुरुत्वाकर्षण के केंद्र के खिलाफ वर्तमान मूल्य की स्थिति को इंगित करता है। यह बहुत सारे लोगों को फेंकता है इस वजह से, हालांकि प्रणाली ही सादगी है यह अधिक अनुभवी व्यापारी से शुरुआत करने के लिए कम उपयुक्त हो सकता है, जो अधिक भेदभाव कर सकता है जिसमें व्यापार के संकेत हैं एमबीएफएक्स 2 के पुनर्निर्माण के एक हिस्से के रूप में नई कंपनी जो सिस्टम का मालिक है, एक संकेत सेवा प्रदान करती है जो महँगा है (लगभग 70 प्रति माह) और मैंने पाया कि यह बहुत बेकार था। उन्होंने दावा किया है कि वे अब संकेतों को कैसे बदलते हैं, लेकिन मैं उन्हें फिर से कोशिश नहीं करूँगा जैसा कि रेटिंग प्रणाली पर आधारित है और सिग्नल सेवा पर मेरे लिए यह 5 सितारों से अधिक नहीं है, लेकिन मैं स्वीकार करता हूं कि ऐसे अन्य लोग हैं जो न सिर्फ इसके साथ क्लिक करें क्रैस पोस्ट के जवाब में पी एस, मैं कभी-कभी प्रतीक्षा करता हूं जब तक कि संकेत को पीले रंग से अगले रंग में नहीं बदल दिया जाता है और सिग्नल सिग्नल के पीछे के किनारे पर रोक लगाई जाती है और व्यापार में प्रवेश की अनुमति देने के लिए वहां से एक निश्चित राशि की अनुमति दी जाती है 15 मिनट और 35 पिक्स्स पर 1 घंटे में 20 पिप्स यदि आप व्यापार में प्रवेश की याद आती है तो यह हो। सूचक के अगले स्तर तक प्रतीक्षा करें, जैसे स्तर 2 (बैंगनी) यदि आपने कोशिश की और स्तर 3 (पीला) पर प्रविष्टि को याद किया जो व्यापार की दिशा में है, तो पीले रंग के बाद दूसरा बैंगनी। काम करने वाले सेट-अप पर वापस देखो- कैंडेलेस्टिक पैटर्न आदि। चार्ट-टाइम के लिए कोई विकल्प नहीं

Comments

Popular posts from this blog

एलियट लहर थरथरानवाला forexpros

मुद्राबालक घोटाले का इस्तेमाल करते हुए विदेशी मुद्रा दलाल

समग्र सूचक विदेशी मुद्रा संकेत